सिद्धार्थ और कियारा ने वेडिंग रिसेप्शन के लिए की है ये प्लानिंग

बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी को राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के साथ फेरे लिए हैं। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पति-पत्नी हो गए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के दौरान उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। फिलहाल, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने वेडिंग रिस्पेशन के लिए जैसलमेर से दिल्ली के लिए रवाना होगा।

सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग रिस्पेशन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 8 फरवरी को जैसलमेर से एक प्राइवेट जेट से दिल्ली में सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर जाएंगे। ये कपल 9 फरवरी को अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिस्पेशन देगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 10 फरवरी को मुंबई वापस आएंगे और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 12 फरवरी को ग्रैंड रिस्पेशन होस्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह सहित तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हो सकते हैं।

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में थे सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बीते कुछ सालों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बात नहीं की थी। अब फाइनली दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और जूही चावला सहित तमाम सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। दोनों की शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे ताकि वेडिंग वेन्यू से कोई फोटो या वीडियो लीक ना हो।

Rate this post

Leave a Comment

Item added to cart.
0 items - 0.00