कियारा-सिद्धार्थ ने शादी के बाद शेयर कीं तस्वीरें

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी को अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। इस कपल ने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पति-पत्नी हो गए हैं। दोनों राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के साथ फेरे लिए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के दौरान उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें दोनों शादी के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने मंगलवार की देर रात में अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दो एक जैसी हैं और दोनों ने तीसरी फोटो अलग-अलग शेयर की है। पहली तस्वीर में दोनों दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट में ये कपल एक दूसरे की तरफ हाथ जोड़ रहा है। दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देखकर हंस रहे हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जो तीसरी शेयर की है उसमें वह कियारा आडवाणी को किस कर रहे हैं। उधर, कियारा आडवाणी ने जो तीसरी तस्वीर शेयर की है उसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा को किस कर रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की जर्नी के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।’

सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग रिस्पेशन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 8 फरवरी को जैसलमेर से एक प्राइवेट जेट से दिल्ली में सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर जाएंगे। ये कपल 9 फरवरी को अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिस्पेशन देगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 10 फरवरी को मुंबई वापस आएंगे और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 12 फरवरी को ग्रैंड रिस्पेशन होस्ट करेंगे।

Rate this post

Leave a Comment

Item added to cart.
0 items - 0.00